अब सिर्फ 99 रुपए में सुरक्षित होगा आपका स्मार्टफोन, कुछ भी खराब हुआ तो घर बैठे करवा सकेंगे ठीक

अब आप सिर्फ 99 रूपये में अपना खराब मोबाईल फोन ठीक करवा सकते हैं वो भी घर बैठे। जी हां, ई कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से आप सिर्फ 99 रुपए में मोबाइल प्रोटेक्शन खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन में आपके फोन को वाटर डैमेज, ब्रांड ऑथेराइज्ड रिपेर और सुविधाजनक पिकअप और ड्रॉप की सुविधा दे रहा है।

फ्लिपकार्ट का कहना है कि ये सर्विस लेने वाले ग्रहाकों का स्मार्टफोन सिर्फ 10 दिनों में ठीक कर दिया जाएगा। जैसा कि पहले ही बता गया है इस प्रोटेक्शन प्लान में पिकअप ड्रॉप और अन्य सेवाएं मिलेंगी। हालांकि 99 रुपए के प्लान की वैधता की जानकारी नहीं है।

इस प्लान की सभी जानकारी आप फ्लिपकार्ट पे मोबाईल खरीदते समय ले सकते हैं। इस योजना को कम्प्लीट मोबाईल प्रोटेक्शन (CMP) का नाम दिया गया है। ये योजना शाओमी, ओपो, पोको, रियलमी, सैमसंग, ऐपल, ऑनर, आसुस, इंफीनिक्स, और बहुत सरे ब्रांड्स के साथ उपलब्ध होगी।

ये योजना नया फोन खरीदते समय ली जा सकती है और फोन कस्टमर तक पहुंचने के साथ ही इसकी वैधता शुरू हो जाएगी। अगर इस योजना के अधीन आपका मोबाईल खराब होता है तो इस बीमे का दावा करने के लिए आपको 1800 425 365 365 पर काल करनी होगी और अपनी पॉलिसी आईडी बतानी होगी।

10 दिन में वापस आ जायेगा फोन

फ्लिपकार्ट 10 दिन के अंदर आपको फोन वापस करेगा। अगर आपको 10 दिन में फोन नहीं मिलता तो आपको फ्लिपकार्ट की ओर से 500 रूपये का गिफ्ट वाउचर मिलेगा।