आ गया महिंद्रा का नया ट्रैक्टर, सिर्फ 5000 में करें ट्रैक्टर पक्का

आज के समय ट्रैक्टर के बिना खेती बहुत मुश्किल हो चुकी है और हर किसान के पास ट्रैक्टर होना सबसे ज्यादा जरूरी हो गया है। लेकिन ज्यादा महंगा मूल्य होने के कारण हर किसान ट्रैक्टर नहीं खरीद पाता। क्योकि आज के समय में ट्रैक्टर खरीदने के लिए किसानों को इकट्ठे पैसे देने पड़ते हैं लेकिन छोटे किसान इतना पैसा जमा नहीं कर पाते।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ट्रैक्टर के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिसे किसान सिर्फ 5000 रुपए में पक्का कर सकते हैं। जी हां, आपको बता दें कि महिंद्रा ने बहुत ही शानदार और पावरफुल ट्रैक्टर लांच कर दिया है जिसे किसान भाई सिर्फ 5000 रुपए में बुक कर सकते हैं। आज हम आपको इस ट्रैक्टर और इसे बुक करने के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं।

किसान भाइयों महिंद्रा द्वारा लांच किये गए नए ट्रैक्टर के मॉडल की बात करें तो इसका मॉडल Mahindra 575 DI सरपंच प्लस है। कंपनी द्वारा इस ट्रैक्टर को 47 HP वैरिएन्ट में लांच किया गया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे सिर्फ 5000 रुपए में बुक करवा सकते हैं। खास बात ये है कि इसकी ऑनलाइन बुकिंग भी की जा सकती है।

इस ट्रैक्टर को 4 सिलेंडर इंजन के साथ पेश किया गया है और ये आपको पावर स्टेरिंग के साथ मिलने वाला है। लिफ्ट कपैसिटी की बात करें तो ये करीब 1500 किलो तक का वज़न उठा सकता है। खास बात ये है कि कंपनी इस ट्रैक्टर पे आपको 6 साल की वारंटी देने वाली है। कीमत की बात करें तो इस ट्रैक्टर को किसान सिर्फ 6 लाख 30 हज़ार रुपए की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *