सबसे सस्ती और छोटी चारा काटने के मशीन

दोस्तों आप ने बहुत सारी चारा मशीन देखी होंगी लेकिन आज हम एक ऐसी चारा मशीन के बारे मैं बताने जा रहे है जो छोटे पैकेट मैं बड़ा धमाका है चारा मशीन ज्यादा बड़ी होती है और खर्चा भी ज्यादा होता है लेकिन यह मशीन कम खर्च में चलती और छोटे किसानो के लिए बहुत लाभदयक है ।

इस मशीन को त्यार करने वाली कंपनी का नाम है फार्म साथी एग्रो इंडस्ट्री और ये कंपनी जयपुर राजस्थान में स्थित है से। ये प्रति घंटे के हिसाब से 300 किल्लो तक का चारा काट सकते है। सूखा चारा इससे अपन बहुत ही आसानी से कट जाता है इस मशीन का वजन लगभग 35 किलो है।

Advertisement

इसका यह मशीन अपने साइज और वजन के हिसाब से बड़ी चारा काटने वाली मशीनो से कहीं बेहतर काम करती है। इस मशीन के टायर लगे हुए है इन टायरों के माध्यम से अपन इधर से उधर कहीं भी ले जा सकते हैं और रेंज की बात करें तो इस मशीन की जो प्राइस है, वह भी मतलब कस्टमर है ।

किसान भाई इसमें 2hp से 3 एचपी के मोटर लगा सकते हैं। 3 एचपी की मोटर है, वह बेहतर रहेगी और उससे आप ज्यादा से ज्यादा कटाई कर सकते हैं। इसमें जो भी लोहा लिया गया, वह हेवी मेटल का लोहा लिया गया है ।

इसकी कीमत हमारी कंपनी ने ₹16500 रखी है । किसान भाई से किसी भी प्रकार का कोई अलग से डिलीवरी चार्ज नहीं लिया जाएगा।16500 के अंदर जीएसटी भी है। यह जो प्राइस है, यह बिना मोटर के हैं। और ज्यादा जानकारी के लिए निचे दी हुई वीडियो देखें

 

दोस्तों यह जानकारी Innovative Farmers चैनल से ली गई है इस लिए कोई भी आर्डर करने से पहले अपनी तसली करें इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *