इस मार्किट से सिर्फ 40,000 रूपये में खरीदें कोई भी कार, कहीं से भी करवा सकते हैं फाइनेंस

अगर आप पुराणी गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट कम है तो आज हम आपको एक ऐसी मार्किट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पे आप सिर्फ 40000 रूपये देकर कोई भी कार खरीद सकते हैं। ये कार बाजार दिल्ली के करोल बाग में है और इसका नाम है S.S.S Zi कार, बाइक एंड प्रॉपर्टीज। दोस्तों आपको यहां से छोटी और बड़ी हर प्रकार की गाड़ियां मिल जाएंगी।

इस मार्किट की सबसे ख़ास बात ये है कि आप चाहे भारत के किसी भी कोने में से हों, आप यहां से फाइनेंस पे गाडी ले सकता है। चाहे आप सरकारी नौकरी कर रहे हैं, बिजनेसमैन हैं या किसान, हर कोई यहां से फाइनेंस पे कार ले सकता है।

बस आपको डाक्यूमेंट्स पूरे करने हैं और आप फाइनेंस पे कार घर ले जा सकते हैं। आपके पास कम से कम जितने भी पैसे हों आप वो देकर कार को घर ले जा सकते हैं और बाकी के पैसे पे फाइनेंस करवा सकते हैं।

सबसे ख़ास बात ये है कि आप यहां से सभी तरह की गाड़ियां काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। जैसे कि मारुती 800, टाटा नैनो, वैगनर और मारुती आल्टो वगेरा गाड़ियां आपको 50000 से भी कम कीमत में मिल जाएंगी।

तो अगर आप गाडी खरीदने का सोच रहे हैं और कम पैसों में अच्छी गाडी खरीदना चाहते हैं तो आप इस मार्किट में जा के काफी अच्छीा और आसान फाइनेंस पे गाडी खरीद सकते हैं। कार खरीदने या और किसी बारे में जानकर के लिए निचे दिए गए नंबर पे सम्पर्क करें…

Phone No : 8800741969
ADDRESS : Shop No. 16/327, Faiz Road, Karol Bagh
Near Delhi Jal Board, New Delhi – ११०००५

इस मार्किट में गाड़ियों की जानकारी के लिए निचे दी गई वीडियो देखें…

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com

इस मार्किट से गाडी खरीदने के लिए हम आपके ऊपर किसी भी तरह का दबाव नहीं डाल रहे हैं, आप अपनी मर्जी से चाहे तो गाडी खरीद सकते हैं, उसमें मुनाफा हो या नुकसान हो वह देखना आपकी जिम्मेदारी है। इसके लिए हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं है।